Baleshwar-yadav

मधुबनी || राजनगर: कोरोना वायरस से संक्रमित मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। चीन से फैले इस वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। विश्व में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 1,60,767 हो गई है, जबकि 23,32,004 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। वहीं भारत में इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया था जिसे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया। ऐसे में देश की ज्यादातर जनता अपने घरों में है। वहीं कई जन-प्रतिनिधि आगे आकर अपने स्तर से लोगों को सुरक्षा के लिए सुरक्षा सामग्री उपलब्ध कराने के साथ जागरूक कर रहे हैं। उन्ही जन-प्रतिनिधियों में से एक हैं मंगरौनी दक्षिणी पंचायत के मुखिया सह राजनगर प्रखण्ड मुखिया संघ अध्यक्ष बालेश्वर यादव द्वारा साबुन, मास्क व सैनिटाइजर अपने पंचायत में वितरण के लिए वार्ड नम्बर 1 से 14 तक के सभी वार्ड सदस्यों को दिया और सभी वार्ड सदस्यो को लोगों को जागरूक करने का दिशा निर्देश दिया।

पंचयात के सभी वार्ड सदस्यों को अपने-अपने वार्ड में वितरण के लिए साबुन, मास्क व सैनिटाइजर उपलब्ध कराने के साथ लोगो को जागरूक करने का दिशा निर्देश दिया, पंचायत एवं प्रदेश वासियों से निवेदन हैं कि लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का कराई से पालन करें अंत में एक बात और घर में रहे अपने परिवार और समाज को सुरक्षित रखें - बालेश्वर यादव, राजनगर प्रखण्ड मुखिया संघ अध्यक्ष

श्री यादव के अनुसार सुरक्षा सामग्री वितरण करने हेतु 1 से 14 वार्ड  तक के सारे वार्ड सदस्यों को हरेक वार्ड के लिए 200 मास्क, 50 सैनिटाइजर और  300 साबुन वितरण करने हेतु वार्ड सदस्यों को दिया गया और आगे भी जारी रहेगा। श्री यादव ने बताया कि मुखिया संघ अध्यक्ष के नाते दूसरे पंचायत के मुखिया से आग्रह करना चाहता हूँ कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के समय में अपने पंचायत के सुरक्षा के लिए संदिग्ध व्यक्ति के बारे में जिला स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दें और वायरस का संक्रमण ग्रामीण क्षेत्र में न फैले इसके लिए लोगों को जागरूक करते रहें।

Post a Comment

أحدث أقدم