मधुबनी || फुलपरास: वैश्विक महामारी Covid - 19 मानव जाति के लिए बहुत बड़ी मुसिबत बनती जा रही हैं। कोरोना वायरस के बजह से भारत में कई मौते हो चुकी हैं, हजारो कि संख्या में अभी भी अस्पतालो में भर्ती हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकाथाम के लिए, केंद्र सरकार ने सम्पूर्ण देश को लॉकडाउन कर दिया हैं। लॉकडाउन के वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब असहाय तथा महादलित परिवारों के ऊपर सबसे ज्यादा असर हुआ हैं। फुलपरास प्रखण्ड प्रमुख सह भाजपा नेता श्री रुपेश कुमार चांद ने अपने पंचायत में डेटोल साबून एवं मास्क वितरण, सैनिटाइज़र का छिडकाऊ और महादलित टोला में खाना बनाकर खिलने का काम कर रहे हैं। इस  विपदा के घड़ी में एक आदर्श जन - प्रतिनिधि होने का दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं।  


हम सभी एक कुशल देश के नागरिक होने के नाते अपने आस - पास के लोगो का ख्याल रखते हुए हर संभव मदद करें और साथ ही सामजिक दुरी बनाये रखे - रुपेश कुमार चांद

प्रखण्ड प्रमुख सह भाजपा नेता श्री रुपेश कुमार चांद ने बताया कि डेटोल साबून एवं मास्क वितरण, सैनिटाइज़र का छिडकाऊ से लेकर गरीब असहाय तथा महादलित परिवारों को खाना खिलाने का काम यथा सम्भव करते रहेंगे साथ ही अपने समाज में कोरोना वायरस का संक्रमण न फैल सके इसके लिए लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post