Yuva-rjd


मधुबनी || लौकही: कोरोना वायरस ने हिन्दुस्तान सहित पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है। भारत सरकार ने कोरोना वायरस की संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन 3 मई तक के लिए कर दिया है। लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों के बीच रोजी - रोटी का संकट आ गया हैं, मजदूरों के संकट को कम करने लिए सरकार के साथ - साथ कई गैर सरकारी संस्थाए एवं समाज सेवियो ने  आगे आकर मजदूरों को अपने स्तर से मदद पहुँचाने का काम किया हैं। इस क्रम में मधुबनी के राजद नेता सह झंझारपुर लोकसभा पूर्व प्रत्याशी बिपिन कुमार सिंघवैत के नेतृत्व में और राजद लौकही युवा नेता पप्पू सिंह यादव सहित मधुबनी युवा राजद टीम के सभी नेता और कार्यकर्ता, राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के माध्यम से लोगों तक राहत सामग्री पहुँचाने का काम कर रहे हैं।

बिपिन कुमार सिंघवैत जी के नेतृत्व में और मधुबनी युवा राजद टीम के सहयोग से तेज-तेजस्वी भैया के माध्यम से दूसरे प्रदेशों में मधुबनी जिला के फंसे हुए लोगों तक लगातार मदद पहुँचाने का काम जारी हैं और आगे भी रहेगा - पप्पू सिंह यादव, राजद लौकही युवा नेता

राजद लौकही युवा नेता श्री यादव के अनुसार लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही मधुबनी जिला के अंतर्गत कई पंचायतो के लोगों को अन्य प्रदेशों में फंसे हुए मजदूरों तक राहत सामग्री पहुँचाया गया और आगे भी जारी रहेगा। श्री यादव ने बताया कि पार्टी के स्थानिय नेता बिपिन कुमार सिंघवैत जी के नेतृत्व में और मधुबनी युवा राजद टीम के सहयोग से तेज-तेजस्वी जी के माध्यम से मधुबनी जिला के फंसे हुए मजदूरों तक मदद पहुँच पाया।

bhoominews
पप्पू सिंह यादव

Post a Comment

Previous Post Next Post