yuva-rjd-tim-madhubani

मधुबनी || खुटौना:  वैश्विक महामारी Covid - 19 मानव जाति के लिए बहुत बड़ी मुसिबत बन गई हैं। कोरोना वायरस के बजह से भारत में कई मौते हो चुकी हैं, हजारो कि संख्या में अभी भी अस्पतालो में भर्ती हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकाथाम के लिए, केंद्र सरकार के द्वारा सम्पूर्ण देश को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया हैं।  लॉकडाउन के कारण बिहार से बाहर काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के बीच रोजी - रोटी का संकट आ गया, मजदूरों के संकट को कम करने लिए सरकार के साथ - साथ कई गैर सरकारी संस्थाए एवं समाज सेवी आगे आकर मजदूरों को अपने स्तर से मदद कर रहा हैं। इस क्रम में मधुबनी के राजद नेता सह झंझारपुर लोकसभा पूर्व प्रत्याशी बिपिन कुमार सिंघवैत के विचार से प्रेरित होकर राजद खुटौना युवा नेता आलोक यादव सहित मधुबनी युवा राजद टीम के सभी नेता और कार्यकर्ता, सोशल मिडिया के माध्यम से राज्य से बाहर फँसे लोगों तक राहत सामग्री पहुँचाने का काम कर रहा हैं।


बिपिन कुमार सिंघवैत जी और मधुबनी युवा राजद टीम के सहयोग से सोशल मिडिया के माध्यम से दूसरे प्रदेशों में फंसे लोगों तक यथा-संभव मदद करवाने का सफल प्रयास कर रहा हूँ - आलोक यादव, राजद खुटौना युवा नेता


राजद खुटौना युवा नेता श्री यादव के अनुसार मधुबनी जिला के अंतर्गत दर्जनों से ऊपर पंचायतो के देश के अनेक राज्यों में फसे हुए मजदूरों तक राहत सामग्री पहुँचाया गया और आगे भी जारी रहेगा। श्री यादव ने बताया कि पार्टी के स्थानिये नेता बिपिन कुमार सिंघवैत जी से प्रेरित और मधुबनी युवा राजद टीम के सहयोग से सोशल मिडिया के माध्यम से मधुबनी जिला के फंसे हुए मजदूरों तक मदद पहुँच पाया।
BhoomiNews

Post a Comment

Previous Post Next Post